1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Lockdown: यूपी के किसी भी व्यक्ति को दिल्ली में आ रही है कोई भी समस्या, तो करें इस नंबर पर कॉल

Lockdown: यूपी के किसी भी व्यक्ति को दिल्ली में आ रही है कोई भी समस्या, तो करें इस नंबर पर कॉल

जारी की गयी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, यूपी के निवासियों को यदि कोई समस्या है तो वह उत्तर प्रदेश भवन कंट्रोल रूप में दूरभाष संख्या 011- 26110151 से 26110155 एवं मोबाईल संख्या- 9313434088 पर संपर्क अथवा व्हाट्सएप पर अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 26, 2020 22:51 IST
Coronavirus- India TV
Image Source : PTI Representational Image

नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। लॉक डाउन की वजह से कई राज्यों में दूसरे राज्यों के लोग फंस गए हैं। राजधानी दिल्ली में बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश के लोग फंसे हुए है। इनमें से बहुत से लोग पैदल ही अपने घरों की तरफ चल पड़े हैं। दिल्ली में यूपी के लोगों की समस्या को देखते हुए यूपी भवन में एक 24*7 कंट्रोल रूम की स्थापना की गयी है।

यूपी का कोई व्यक्ति अगर दिल्ली में फंसा हो तो वो इस कंट्रोल रूम में कॉल कर सकता है। जारी की गयी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, यूपी के निवासियों को यदि कोई समस्या है तो वह उत्तर प्रदेश भवन कंट्रोल रूप में दूरभाष संख्या 011- 26110151 से 26110155 एवं मोबाईल संख्या- 9313434088 पर संपर्क अथवा व्हाट्सएप पर अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।

यूपी में कोरोना वायरस के कुल मामले हुए 43

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के पांच नये मामले सामने आने के साथ ही इसके मरीजों की संख्या बढ़कर 43 हो गयी है। उनमें से 14 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के पांच नये मामले सामने के साथ ही अब तक राज्य में कोविड—19 संक्रमित लोगों की संख्या 43 हो गयी है।

इनमें नोएडा में 14, आगरा में नौ, लखनऊ में आठ, गाजियाबाद में तीन, पीलीभीत में दो, बागपत, लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, वाराणसी, कानपुर, जौनपुर और शामली का एक—एक मरीज शामिल है। उन्होंने उनमें से 14 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो जाने का जिक्र करते हुए बताया कि उनमें आगरा के सात, नोएडा के चार, गाजियाबाद के दो तथा लखनऊ का एक व्यक्ति शामिल है। बाकी का इलाज विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है।

इनपुट- भाषा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X