1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मंगलवार से लखनऊ में खुल रहे हैं शॉपिंग कॉम्पलेक्स, करना होगा कुछ नियमों का पालन

मंगलवार से लखनऊ में खुल रहे हैं शॉपिंग कॉम्पलेक्स, करना होगा कुछ नियमों का पालन

लखनऊ जिला प्रशासने के आदेश अनुसार कंटेंमेंट जोन और बफर जोन में स्थित शॉपिंग कॉम्पलेक्स पहले की तरह बंद रहेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 23, 2020 20:32 IST
Lucknow- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Representational Image

लखनऊ. लखनऊ जिला प्रशासन ने मंगलवार से शहर में शॉपिंग कॉम्पलेक्स खोलने की अनुमति दे दी है। प्रशासन द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जिन शॉपिंग कॉम्पलेक्स परिसर में सेंट्रली एअरकंडीशन लगे हुए हैं, वो शॉपिंग कॉम्पलेक्स परिसर सेंट्रल एसी को बंद रखते हुए खुल सकेंगे।

लखनऊ जिला प्रशासने के आदेश अनुसार कंटेंमेंट जोन और बफर जोन में स्थित शॉपिंग कॉम्पलेक्स पहले की तरह बंद रहेंगे। शॉपिंग कॉम्पलेक्स में अवस्थित सभी दुकानों को व्यापारियों की आपसी सहमति द्वारा प्रतिदिन 1/3 की संख्या में खोला जाएगी।

विज्ञापन में कहा गया है कि शॉपिंग कॉम्पलेक्स में दुकानों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का शत -प्रतिशत पालन किया जाना चाहिए और दुकान के अंदर 2-3 व्यक्तियों को ही प्रवेश दिया जाना चाहिए।  इसके अलवा प्रशासन द्वारा शॉपिंग कॉम्पलेक्स के मुख्य द्वार पर थर्मल स्कैनर, सेनिटाइजर की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए गए है। शॉपिगं कॉम्पलेक्स हफ्ते में 6 दिन खोले जा सकेंगे और 7 वें दिन नगर निगम के साथ मिलकर कॉम्पलेक्स के सेनिटाइजेशन का काम किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment