1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मुंबई से गायब हुए शख्स की कार यूपी में मिली, ड्राइवर की सीट पर बैठाया गया था पुतला

मुंबई से गायब हुए शख्स की कार यूपी में मिली, ड्राइवर की सीट पर बैठाया गया था पुतला

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद कोतवाली इलाके में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में खाई में पड़ी एक कार मिली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 12, 2020 23:16 IST
Mumbai Car Hardoi, Maharashtra Car Hardoi, Dummy Car Hardoi, Hardoi Car Ditch Mumbai- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद कोतवाली इलाके में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में खाई में पड़ी एक कार मिली।

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद कोतवाली इलाके में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में खाई में पड़ी एक कार मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खाई में पलटी हुई इस कार में ड्राइवर की सीट पर एक पुतला बैठाया गया था और उसे जलाने की कोशिश भी की गई थी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वह फॉरेन्सिक टीम के साथ मिलकर सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बताया कि हरदोई में मिली यह कार मुंबई के एक युवक की है।

‘कंबल और कपड़े से बनाया गया था पुतला’

खाई में कार के इस तरह पड़े होने की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह और क्षेत्राधिकारी शाहाबाद राकेश वशिष्ठ ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कपिल देव सिंह के मुताबिक, गाड़ी का नंबर महाराष्ट्र का है। उन्होंने बताया कि नवी मुंबई के रहने वाले एक शख्स विशाल ने अपने भाई के कार समेत लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद शाहजहांपुर हाइवे पर एक कार खाई में पलटी हुई मिली जिसकी ड्राइवर की सीट पर पुतला रखा था। अधिकारी के मुताबिक, पुतला कंबल और कपड़े से बनाया गया था और उसको टोपी और मोजे पहनाए गए थे।

‘शीशे बंद होने की वजह से गाड़ी पूरी नहीं जली’
उन्होंने बताया कि गाड़ी के साथ पुतले को जलाने की कोशिश की गई थी लेकिन सभी शीशे बंद होने की वजह से गाड़ी पूरी तरह जल नहीं पाई। एएसपी ने कहा कि पुलिस टीमें सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महाराष्ट्र से लापता युवक की लोकेशन शाहाबाद के आसपास मिली थी और उसके बाद से उसका मोबाइल बंद है। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि यह कार महाराष्ट्र से चलकर गुजरात के सूरत और झुंझुनूं से होकर उत्तंर प्रदेश में दाखिल हुई है। (भाषा)

Click Mania
bigg boss 15