Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

देश को दी थी गाली, यूपी पुलिस ने किया 'इलाज' तो बोला- हिंदुस्तान जिंदाबाद

देश को अपशब्द बोलने वाले मोहम्मद नसीम को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नसीम का दूसरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नसीम हाथ जोड़कर देशवासियों से माफी मांगता दिख रहा है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 28, 2021 18:42 IST
देश को दी थी गाली, यूपी पुलिस ने किया 'इलाज' तो बोला- हिंदुस्तान जिंदाबाद- India TV Hindi
Image Source : TWITTER देश को दी थी गाली, यूपी पुलिस ने किया 'इलाज' तो बोला- हिंदुस्तान जिंदाबाद

जौनपुर (उत्तर प्रदेश)। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद पाकिस्तान की जीत के बाद देश को अपशब्द बोलने वाले मोहम्मद नसीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं अभियुक्त नसीम ने माफी भी मांगी है। जौनपुर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि 'देश के ऊपर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाला अभियुक्त नसीम पुत्र रजई निवासी ग्राम सादीगंज उत्तरी कस्बा मछलीशहर थाना मछलीशहर जौनपुर को थाना मछलीशहर, जौनपुर पुलिस के द्वारा किया गया गिरफ्तार।' 

उसके बाद आरोपी नसीम का दूसरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नसीम हाथ जोड़कर देशवासियों से माफी मांगता दिख रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। नसीम ने कहा कि हिंदुस्तान के लिए अनजाने में अपशब्द का प्रयोग हो गया जिसके लिए सभी देशवासियों से क्षमा मांगता हूं। हिंदुस्तान में रहता हूं, हिंदुस्तान का नमक खाता हूं इसलिए पूरे देशवासियों से निवेदन है कि हमें माफ कर दें। आइंदा ऐसी गलती नहीं होगी, हिंदुस्तान जिंदाबाद।

नसीम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था। वीडियो में नसीम अपने देश 'हिंदुस्‍तान' के लिए अपशब्‍द और गालियां दे रहा है। वीडियो बनाने वाले शख्‍स से वह धमकी के अंदाज में कहता है- वायरल कर दो वीडियो। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement