Monday, April 29, 2024
Advertisement

UP में निषाद पार्टी प्रमुख को काला झंडा दिखाने पर एक युवक को सड़क पर घसीटा

संजय निषाद विधान परिषद सदस्य चुने जाने के बाद रविवार को देवरिया में एक स्वागत कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, तभी महिंद्रा निषाद नाम के युवक ने नारेबाजी करते हुए काला झंडा दिखाना शुरू कर दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 11, 2021 12:56 IST
UP में निषाद पार्टी...- India TV Hindi
Image Source : IANS UP में निषाद पार्टी प्रमुख को काला झंडा दिखाने पर एक युवक को सड़क पर घसीटा

देवरिया (उत्तर प्रदेश): निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का विरोध करने और काला झंडा दिखाने पर एक युवक की पिटाई कर दी गई। संजय निषाद विधान परिषद सदस्य चुने जाने के बाद रविवार को देवरिया में एक स्वागत कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, तभी महिंद्रा निषाद नाम के युवक ने नारेबाजी करते हुए काला झंडा दिखाना शुरू कर दिया।

निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तुरंत युवक पर धावा बोल दिया और उसकी पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

महिंद्रा को बाजार में घसीटा गया और एक कार में बैठने के लिए मजबूर किया गया। कुछ देर बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि, पुलिस ने उसे जाने दिया क्योंकि उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।

संजय निषाद ने इस घटना के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को जिम्मेदार ठहराया और दावा किया कि युवाओं को उनके द्वारा उकसाया गया था। युवक निषाद समुदाय को अनुसूचित जाति की श्रेणी में शामिल करने की मांग कर रहा था, जिसकी मांग संजय निषाद भी करते रहे हैं। उन्होंने कहा, "कोई समस्या नहीं है। युवक को गुमराह किया गया है। वह मेरे समुदाय से ताल्लुक रखता है और मैं उसे गले लगाऊंगा और उसे माफ कर दूंगा।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement