ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गाजियाबाद: इंदिरापुरम में तीन बच्‍चों सहित पत्‍नी की गला काटकर हत्‍या, साले को भेजा वीडियो

गाजियाबाद: इंदिरापुरम में तीन बच्‍चों सहित पत्‍नी की गला काटकर हत्‍या, साले को भेजा वीडियो

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज घटना में एक शख्स ने अपने तीन मासूम बच्चों सहित पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। मामला इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार के फ्लैट नंबर S 175 B का है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 22, 2019 7:38 IST
Ghaziabad Murder - India TV Hindi
Ghaziabad Murder 

दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज घटना में एक शख्‍स ने अपने तीन मासूम बच्‍चों सहित पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। मामला इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार के फ्लैट नंबर S 175 B का है। यहां सनकी शख्स ने चाकू से पहले पत्नी अंशुबाला (35) का गला काटा।  इसके बाद बारी बारी से अपने तीन बच्चों बेटा प्रथमेश (6) व जुड़वा बेटा-बेटी आरव और आकृति (4) का भी गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। हैरानी तो इस बात की थी कि वारदात को अंजाम देने के बाद सनकी ने अपने साले को फोन पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद खुद सुसाइड करने की बात कहकर वह अब फरार है। पुलिस अब सनकी आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

पुलिस की तफ्तीश से पता चला है कि पेशे से इंजीनियर आरोपी सुमित (37) बैंगलुरु की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर था। लेकिन क़रीब तीन महीने पहले जनवरी में ही नौकरी छूट गई थी। जिसके बाद से वो अक्सर चिड़चिड़ापन में रहता था और परिवार से आए दिन झगड़े करता था। उसकी पत्‍नी इंदुबाला एक प्राइवेट स्‍कूल में टीचर थी। लेकिन शनिवार देर रात क़रीब 3 बजे उसने अपने परिवार को ही ख़त्म कर डाला। बाद में रविवार शाम 6 बजे उसने लड़की के परिवारवालों को जानकारी दी और तब से वो फ़ोन स्विच ऑफ कर फरार है। 

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी ने सबसे पहले पत्नी की गला रेतकर हत्या की थी। पत्नी के गले के साथ शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान मिले हैं। हत्या के समय पत्नी जुड़वा बच्चों के साथ बेडरूम में थी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने बेड पर सो रहे दोनों बच्चों की हत्या की। इसके बाद बाहर के कमरे में पढ़ाई कर रहे बड़े बेटे का धारदार हथियार से गला रेता।एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि सुमित अभी कहां है, इसकी जांच की जा रही है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल वो कहां है पुलिस इस बारे में पूछताछ के आधार पर पता लगाने की कोशिश में है। 

elections-2022