1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी को पेड़ से बांध कर जिंदा जलाया, पिता समेत 2 गिरफ्तार

बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी को पेड़ से बांध कर जिंदा जलाया, पिता समेत 2 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर क्षेत्र में दिल दहला देने वाली एक घटना में युवक को पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 02, 2020 14:29 IST
Man Burnt Alive, Man Burnt Alive Pratapgarh, Man Burnt Pratapgarh, Man Burnt- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर क्षेत्र में दिल दहला देने वाली एक घटना में युवक को पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया गया।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर क्षेत्र में दिल दहला देने वाली एक घटना में युवक को पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया गया। इस वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर हमला कर उसके 2 वाहनों में आग लगा दी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने मंगलवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि एक और 2 जून की आधी रात को फतनपुर थाना क्षेत्र के भुजैनी गांव में अंबिका प्रसाद पटेल (22) नामक युवक को उसी के गांव के रहने वाले हरिशंकर, शुभम, राम मिलन तथा कुछ अन्य लोगों ने पेड़ से बांध कर जला दिया।

‘गांववालों ने किया था पुलिस पर हमला, अब स्थिति सामान्य’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में अंबिका की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची तो आक्रोशित मृतक के परिजन तथा अन्य ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और उनकी 2 गाड़ियों में आग लगा दी। अतिरिक्त पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर हालात पर नियंत्रण किया। उन्होंने साथ ही बताया कि स्थिति अब सामान्य है। पुलिस ने हरिशंकर पटेल, शुभम और राम मिलन के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कर हरिशंकर और शुभम को गिरफ्तार कर लिया है।

हरिशंकर पटेल की बेटी से छेड़छाड़ का आरोपी था अंबिका
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी हरिशंकर पटेल ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ और उसकी अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में अंबिका प्रसाद के विरुद्ध पिछली एक मार्च को मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपी अंबिका जेल भी गया था। वह गत एक अप्रैल को जमानत पर रिहा होकर आया था। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों के बीच पहले प्रेम-प्रसंग था। माना जा रहा है कि अंबिका की हत्या इसी वजह से की गई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X