Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'यूपी में कोरोना से ज्यादा क्राइम वायरस हावी', पत्रकार की हत्या पर मायावती ने योगी सरकार को घेरा

गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 22, 2020 11:24 IST
'यूपी में कोरोना से ज्यादा क्राइम वायरस हावी', पत्रकार की हत्या पर मायावती ने योगी सरकार को घेरा- India TV Hindi
Image Source : FILE 'यूपी में कोरोना से ज्यादा क्राइम वायरस हावी', पत्रकार की हत्या पर मायावती ने योगी सरकार को घेरा

लखनऊ/गाजियाबाद: गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बुधवार सुबह ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा है। मायावती ने कहा है कि यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, "पूरे यूपी में हत्या व महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है उससे स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है अर्थात् यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है। जनता त्रस्त है। सरकार इस ओर ध्यान दे।"

सिर्फ मायावती ने ही नहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने पत्रकार के परिवार को सांत्वना देते हुए ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में सरकार ने रामराज का वादा किया था लेकिन गुंडाराज दे दिया। 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।"

वहीं, गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की बुधवार तड़के मौत होने के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने राहत की घोषणा की। सीएम योगी ने कहा है कि मृतक के परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। इसके अलावा उन्‍होंने मृतक पत्रकार की पत्‍नी को सरकारी नौकरी देने और बच्‍चों को मुफ्त शिक्षा उपलब्‍ध कराने की भी घोषणा की। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement