1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मेरठ में टीचर ने प्रिंसिपल को गिरा-गिराकर पीटा, दी जान से मारने की धमकी, VIDEO वायरल

मेरठ में टीचर ने प्रिंसिपल को गिरा-गिराकर पीटा, दी जान से मारने की धमकी, VIDEO वायरल

मेरठ के सरकारी इंटर कॉलेज के एक सहायक शिक्षक ने कथित तौर पर कॉलेज के प्रिंसिपल की पिटाई कर दी है। सीनियरिटी के विवाद में टीचर ने कॉलेज परिसर में प्रधानाचार्य के साथ गालीगलौज करते हुए उन्हें गिरा-गिराकर पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

IANS IANS
Published on: February 05, 2021 15:07 IST
मेरठ में टीचर ने...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेरठ में टीचर ने प्रिंसिपल को गिरा-गिराकर पीटा, दी जान से मारने की धमकी

मेरठ (उप्र): मेरठ के सरकारी इंटर कॉलेज के एक सहायक शिक्षक ने कथित तौर पर कॉलेज के प्रिंसिपल की पिटाई कर दी है। सीनियरिटी के विवाद में टीचर ने कॉलेज परिसर में प्रधानाचार्य के साथ गालीगलौज करते हुए उन्हें गिरा-गिराकर पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। प्रधानाचार्य ने थाने पर तहरीर दी है। पता चला है कि वरिष्ठता के आधार पर रजिस्टर में पहले हस्ताक्षर नहीं करने देने के चलते शिक्षक ने ऐसा कदम उठाया। मारपीट में प्रिंसिपल महेंद्र सिंह को चेहरे पर चोट आई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला बुधवार का है और किसान इंटर कॉलेज में घटित हुआ।

खबरों के अनुसार, प्रिंसिपल ने सरकारी दिशानिर्देशों का पालन किया था। इसमें कहा गया है कि यदि एक ही तारीख पर 2 लोगों को शिक्षक नियुक्त किया जाता है, तो उनकी वरिष्ठता शिक्षक की आयु के आधार पर निर्धारित की जाएगी। सहायक शिक्षक अमित कुमार, रजिस्टर पर पहले हस्ताक्षर करना चाहते थे, जबकि वह दूसरे शिक्षक से उम्र में छोटे हैं।

दौराला थाना प्रभारी किरण पाल सिंह ने कहा, "आरोपी अमित कुमार पर आईपीसी की धारा 323, 504 और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है।"

वहीं शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। स्कूलों के जिला निरीक्षण जी.के. चौधरी ने कहा, "यदि कोई विवाद था, तो हमें सूचित करना था। हम मामले की जांच करते लेकिन एक प्रिंसिपल के खिलाफ हिंसात्मक कार्रवाई को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021