Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर बेहोश पड़ी थी महिला, 2 साल की बच्ची ने यूं बचाई मां और भाई की जान

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर दिल को झकझोर देने वाला नजारा सामने आया है जहां एक 2 साल की बच्ची ने प्लेटफार्म पर बेहोश पड़ी अपनी मां की जान बचाई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 05, 2021 8:11 IST
2 साल की बच्ची ने यूं...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 2 साल की बच्ची ने यूं बचाई मां और भाई की जान

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर दिल को झकझोर देने वाला नजारा सामने आया है जहां एक 2 साल की बच्ची ने प्लेटफार्म पर बेहोश पड़ी अपनी मां की जान बचाई। महिला को बेहोश देख उसकी दो साल की बच्ची रोने लगी। उसने मां को झकझोरा कि शायद अब वह उठ जाए। महिला बेसुध पड़ी रही। इसके थोड़ी देर बाद बच्ची की नजर कुछ दूरी पर खड़ी RPF की महिला कांस्टेबल पर पड़ी। उसने अपने नन्हे कदमों को आगे बढ़ाते हुए कांस्टेबल की अंगुली को पकड़ लिया। यह देख RPF कर्मी हैरान रह गए। आरपीएफ ने जीआरपी की मदद से बेहोश महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर महिला का इलाज चल रहा है। महिला कौन है फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि यह पूरा मामला रविवार सुबह करीब 8 बजे का है। महिला की उम्र करीब 30 साल होगी उसकी शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। उसके पास एक 6 महीने का बच्चा था और दो साल की बेटी थी। मासूम बेटा अपनी मां के ऊपर लेटा हुआ था। महिला का एक बैग भी खुला पड़ा था जिसे देख आरपीएफ महिलाकर्मियों के भी होश उड़ गए। महिला कांस्टेबल ने तुरन्त इसकी सूचना GRP को दी। GRP ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरपीएफ के अधिकारी ने बताया कि फिलहाल महिला कौन है और कहां की रहने वाली है? इसकी जानकारी नहीं हो पाई है लेकिन महिला की अबोध बच्ची की वजह से उसकी और दुधमुहे बच्चे की जान जरुर बच गई है। बच्ची ने बिना कुछ बोले हुए अपनी मां की जान बचाई जिससे समय रहते महिला को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती करा पाएं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement