Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

ऑपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत, 8वीं पास डॉक्टर और संचालक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक कथित झोलाछाप डॉक्टर द्वारा ऑपरेशन किए जाने के बाद जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 20, 2021 12:35 IST
ऑपरेशन के बाद...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE ऑपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत, 8वीं पास डॉक्टर और संचालक गिरफ्तार

सुलतानपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक कथित झोलाछाप डॉक्टर द्वारा ऑपरेशन किए जाने के बाद जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर डॉक्टर और अस्पताल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने शनिवार को बताया कि जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूरे मल्लाहन का पुरवा गांव निवासी राजाराम कोरी की 35 वर्षीया पत्नी पूनम को प्रसव पीड़ा होने पर बृहस्पतिवार को डीह गांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने बताया कि ऑपरेशन के बाद प्रसूता व नवजात शिशु की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मृतका के पति राजाराम की तहरीर पर अस्पताल संचालक खीरी जिले के मितौली थाना क्षेत्र के राजेश कुमार साहनी व अयोध्या जिले के थाना पूरा कलन्दर निवासी झोलाछाप डाक्टर राजेंद्र कुमार शुक्ल के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार चिकित्सक आठवीं कक्षा जबकि संचालक 12वीं कक्षा पास है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement