1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. IPS को धमकाने के मामले में मुलायम सिंह आवाज का नमूना देने को राजी

IPS को धमकाने के मामले में मुलायम सिंह आवाज का नमूना देने को राजी

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को कथित रूप से फोन पर धमकाए जाने के मामले में आखिरकार समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपनी आवाज का नमूना देने को तैयार हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 02, 2017 23:14 IST
Mulayam singh yadav- India TV Hindi
Mulayam singh yadav

लखनऊ: आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को कथित रूप से फोन पर धमकाए जाने के मामले में आखिरकार समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपनी आवाज का नमूना देने को तैयार हो गए हैं। विवेचक ने अपनी रिपोर्ट सीजेएम कोर्ट को सौंप दी है। आईपीएस अमिताभ का दावा है कि उन्हें 10 जुलाई, 2015 को मुलायम सिंह ने मोबाइल फोन पर धमकी दी गई थी। उन्होंने इसकी शिकायत हजरतगंज थाने में दर्ज कराई थी। अब इस मामले में मुलायम सिंह यादव अपनी आवाज का नमूना देने को सहमत हो गए हैं।

विवेचक सीओ अभय कुमार मिश्रा ने यह जानकारी इस मामले की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर दी। उन्होंने कहा कि अब सहमति मिल जाने के कारण वह जल्द ही दोनों पक्षों के आवाज का नमूना प्राप्त करेंगे। इससे पहले विवेचक ने सीजेएम कोर्ट को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि मुलायम सिंह विवेचना में सहयोग नहीं कर रहे हैं। 

उन्होंने यह भी कहा था कि उन्होंने और उनके पूर्वाधिकारी अवनीश मिश्रा ने विशेष वाहक (गौतमपल्ली के एसओ) तथा रजिस्टर्ड डाक से कई बार मुलायम सिंह को आवाज का नमूना देने के लिए समन भेजा, पर उनके आवास पर किसी ने इसे रिसीव नहीं किया। सीओ ने रिपोर्ट में कहा था कि इससे स्पष्ट है कि एफआईआर में दर्ज आरोप सही है, वरना प्रतिवादी आवाज का नमूना देने से मना क्यों करते। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X