1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. स्मृति ईरानी का सिद्धू पर निशाना, कहा- आज के ‘जयचंद’ हैं पाकिस्तानी PM को दोस्त बताने वाले लोग

स्मृति ईरानी ने सिद्धू पर बोला हमला, कहा- आज के ‘जयचंद’ हैं पाकिस्तानी PM को अपना दोस्त बताने वाले लोग

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता स्मृति ईरानी ने नाम लिए बगैर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 21, 2019 6:58 IST
Navjot Singh Sidhu is modern India's 'Jaichand', says Smriti Irani | PTI File- India TV
Navjot Singh Sidhu is modern India's 'Jaichand', says Smriti Irani | PTI File

वाराणसी: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता स्मृति ईरानी ने नाम लिए बगैर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। ईरानी ने इशारों में सिद्धू पर हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना दोस्त मानने वाले लोग आधुनिक भारत के जयचंद हैं। ईरानी ने कहा कि भारतीय होने के नाते मेरा सोचना है कि बीमार इरादों वाले प्रत्येक पाकिस्तानी को उचित सबक सिखाया जाना चाहिए। स्मृति ने पुलवामा हमले पर पाकिस्तान द्वारा सबूत मांगे जाने पर भी करारा जवाब दिया।

स्मृति ईरानी ने बिना नाम लिए कहा, ‘पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना दोस्त मानने वाले लोग आधुनिक भारत के जयचंद हैं। भारत की जनता ऐसे लोगों को समय आने पर जरूर सबक सिखाएगी।’ आपको बता दें कि जयचंद ने 1192 में पृथ्वीराज चव्हाण को युद्ध के समय धोखा दिया और आक्रमणकारी मोहम्मद गौरी से जा मिला था। ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को पाकिस्तान और आतंकवादियों पर कड़ी से कड़ी कारवाई करने के लिए पूरी छूट दे दी है और हमें अपने देश कि सेना पर पूरा विश्वास है।

केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ होने के सबूत मांगने पर कहा कि भारत ने मुंबई में 26/11 के आतंकी हमले में हाफिज सईद के मास्टरमाइंड होने के सबूत दिए थे, लेकिन पाकिस्तान ने इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं की। पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेले जाने के सवाल पर स्मृति ईरानी ने कहा कि इस सवाल की इस समय कोई प्रासंगिकता नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13