1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: निषाद पार्टी BJP के साथ मिलकर लड़ेगी 2022 का विधानसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश: निषाद पार्टी BJP के साथ मिलकर लड़ेगी 2022 का विधानसभा चुनाव

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास पर हुई इस मुलाकात में यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे के साथ ही बीजेपी गठबंधन को जीत दिलाने की रणनीति पर चर्चा हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 07, 2021 16:51 IST
Nishad Party will contest the 2022 UP Assembly elections in alliance with BJP: Sanjay Nishad- India TV Hindi
Image Source : ANI उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर निषाद पार्टी ने अपना रुख साफ कर दिया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर क्षेत्रीय दल निषाद पार्टी ने अपना रुख साफ कर दिया है। निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने कहा है कि 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। उन्होंने ने सोमवार की रात गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष से मुलाकात की थी।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास पर हुई इस मुलाकात में यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे के साथ ही बीजेपी गठबंधन को जीत दिलाने की रणनीति पर चर्चा हुई। बैठक में सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों के जल्द समाधान पर भी बात हुई।

डॉ. निषाद ने बताया कि बैठक में उनकी पार्टी की सभी मांगों पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने सहमति जताई है। खास तौर से  मझवार समुदाय के लोगों द्वारा उपनाम के तौर पर मांझी, केवट, मल्लाह, गोंड, राजगोंड आदि लिखने पर भी उन्हें मझवार जाति का प्रमाण पत्र निर्गत करने की व्यवस्था को लागू करने को लेकर निर्णायक चर्चा हुई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही भाजपा हाईकमान के साथ अगली बैठक होगी जिसमें सीटों के बंटवारे समेत अन्य मुद्दों पर भी अंतिम फैसला लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें

bigg boss 15