1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में दर्दनाक हादसा, कार ने मारी ई-रिक्शा में टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

नोएडा में दर्दनाक हादसा, कार ने मारी ई-रिक्शा में टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के टी-सीरीज चौराहे पर रविवार को एक कार ने एक ई- रिक्शा में टक्कर मार दी जिससे एक महिला की मौत की मौत हो गयी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 09, 2020 14:29 IST
Noida Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE Noida Accident

नोएडा। थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के टी-सीरीज चौराहे पर रविवार को एक कार ने एक ई- रिक्शा में टक्कर मार दी जिससे एक महिला की मौत की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गये। थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि रविवार को ई-रिक्शा से शिवालिक घोष (32) एवं अन्य छह लोग जा रहे थे, टी-सीरीज चौराहे पर एक कार ने इस ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। 

सिंह के अनुसार इस घटना में सभी सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर शिवाली घोष की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अज्ञात चालक लापरवाही से कार चला रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भिड़े 8 वाहन

सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। यहां घने कोहरे और धुंध के चलते एक के बाद एक 8 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह घने धुंध की वजह से यह हादसा हुआ। हादसा हाथरस के कोतवाली सदर क्षेत्र के मिढावली के निकट हुआ। बताया जा रहा है कि रास्तेे पर काफी धुंध थी। जिसके चलते तेज रफ्तार में आ रही गाड़ियों को साफ नजर नहीं आया और एक के बाद एक 8 गाड़ियां आपस में टकराती चली गईं। हादसे के चलते कारों की धज्जियां उड़ गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment