Friday, May 03, 2024
Advertisement

कोविड-19 : सोशल डिस्टेंसिंग न मानने पर नोएडा प्रशासन का सख्त निर्णय, भंगेल मंडी पूरी तरह से बंद

कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर लागू किए गए लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर मंगलवार को भंगेल मंडी को बंद कर दिया गया।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 14, 2020 13:29 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus

गौतमबुद्धनगर। लॉकडाउन के दौरान नोएडा प्रशासन किसी प्रकार की नरमी बरतने के मूड में नहीं है। कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर लागू किए गए लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर मंगलवार को भंगेल मंडी को बंद कर दिया गया। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। नोएडा के नगर मजिस्ट्रेट ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भंगेल मंडी को पूर्ण रूप से बंद कर दिया है।

गौतम बुद्ध नगर के जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने कहा, "सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देशों का पालन नहीं किए जाने पर यह कार्रवाई की गई है।" उन्होंने आगे कहा, "कोविड-19 संक्रमण के हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों में सील की गई सोसायटियों में दूध, सब्जी, फल जैसी आवश्यक वस्तुएं सरलता से मिल सके, इसके मद्देनजर भी नगर मजिस्ट्रेट कई स्थानों पर भ्रमण कर कार्रवाई कर रहे हैं।"

अधिकारी ने कहा कि नगर मजिस्ट्रेट उमाशंकर ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों और अन्य 'कोरोना वॉरियर्स' को इस दौरान पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट दिए। उन्होंने कहा, "सभी स्थानों पर लॉकडाउन की व्यवस्था को शासन की मंशा के अनुरूप पूर्ण रूप से सफल बनाने के इरादे से नगर मजिस्ट्रेट ने अपने भ्रमण के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और अन्य अधिकारी कर्मचारियों को मास्क और सैनिटाइजर बांटे।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement