Thursday, April 18, 2024
Advertisement

नोएडा में Encounter, फायरिंग में एक बदमाश जख्मी

थाना सूरजपुर पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार देर रात को मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: July 16, 2020 14:34 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: थाना सूरजपुर पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार देर रात को मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा अवैध हथियार बरामद हुए हैं। 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस को बीती रात को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट करने के इरादे से कस्बा सूरजपुर में घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। इसी दौरान एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लोग देवला गांव की तरफ से आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश रुकने के बजाय वहां से भाग निकले। 

अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने पीछा करके बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। उसकी पहचान दीपक पुत्र भूले राम के रूप में हुई है। उसका दूसरा साथी संजय मौके से भाग गया। 

उन्होंने बताया कि दीपक के पास से पुलिस ने एक देशी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दीपक व उसके साथी लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इससे पहले भी ये लोग 6 बार लूटपाट के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement