Friday, April 19, 2024
Advertisement

PM के संसदीय क्षेत्र में ABVP को बड़ा झटका! हुआ सूपड़ा साफ

NSUI defeats ABVP: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में काशी विद्यापीठ के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में NSUI ने सभी पदों व समस्त 7 संकायों पर जीत दर्ज की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 12, 2021 6:38 IST
NSUI defeats ABVP in PM Narendra Modi's Varanasi student body elections PM के संसदीय क्षेत्र में ABV- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SHESHNOJHA PM के संसदीय क्षेत्र में ABVP को बड़ा झटका! हुआ सूपड़ा साफ

नई दिल्ली. नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में चारों सीटों पर विजय प्राप्त की है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में काशी विद्यापीठ के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में NSUI ने सभी पदों व समस्त 7 संकायों पर जीत दर्ज की है।

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा है कि, "यह जीत तमाम छात्रों की जीत है, जिन्होंने NSUI के उम्मीदवारों पर विश्वास जताया तथा यह ABVP की हार नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हार है। क्योंकि यह मोदीजी का गढ़ है। NSUI ने मोदीजी से उनका किला छीना है जल्द ही पूरा यूपी छीनेंगे।"

NSUI के राष्ट्रीय सचिव एवं यूपी प्रभारी अविनाश यादव का कहना है कि, "ABVP ने कल ही NSUI को हराने के लिए हिंसा का सहारा लिया, लेकिन संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रों ने एबीवीपी की हिंसा की राजनीति को नकार दिया।" NSUI संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के तमाम छात्रों से यह वादा करती है कि हम आपकी तमाम उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

ये भी पढें

इस महीने के अंत तक मार्केट में आ सकती है एक और वैक्सीन- AIIMS डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया
हरियाणा में स्थिति चिंताजनक, इंडिया टीवी पर खुद बोले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
इसबार पूरे-पूरे परिवार को टारगेट कर रहा कोरोना, युवा लोगों में इंफेक्शन काफी ज्यादा- सत्येंद्र जैन

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement