Friday, April 26, 2024
Advertisement

Lockdown: बरेली में करीब 250 लोगों ने किया पुलिस चौकी पर हमला, आग लगाने की थी योजना, ASP घायल

सोमवार दोपहर को यहां इज्जतनगर थाना क्षेत्र के करमपुर चौधरी गांव के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2020 19:14 IST
Lockdown: बरेली में करीब 250 लोगों ने किया पुलिस चौकी पर हमला, आग लगाने की थी योजना, ASP घायल- India TV Hindi
Lockdown: बरेली में करीब 250 लोगों ने किया पुलिस चौकी पर हमला, आग लगाने की थी योजना, ASP घायल

बरेली (उत्तर प्रदेश): सोमवार दोपहर को यहां इज्जतनगर थाना क्षेत्र के करमपुर चौधरी गांव के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। दरअसल, पुलिस दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुई जमात से लौटे तबलीगियों की तलाश कर रही थी और लोगों से लॉकडाउन का पालन कराने के लिए करमपुर चौधरी गांव पहुंची थी। इस दौरान लॉकडाउन तोड़कर बाहर घूम रहे कुछ लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो वह आक्रोशित हो गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और इज्जतनगर पुलिस चौकी ले आई।

लोगों के हिरासत में लिए जाने पर गांव वालों के साथ मिलकर प्रधान पति तबससुर ने इज़्ज़तनगर पुलिस चौकी पर हमला कर दिया। खबर है कि करीब 250 अल्पसंख्यकों ने पुलिस पर हमला किया था, जिसमें IPS अभिषेक वर्मा (ASP बरेली) घायल हो गए। IPS अभिषेक वर्मा ने बताया कि तबससुर खांन के बरगलाने पर भीड़ चौकी पर आई और चौकी को जलाने तथा तोड़ने की कोशिश की। हालांकि, तब तक मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई थी। खुद अभिषेक वर्मा भी मौके पर ही थे, उन्हें चोट भी आई है।

बरेली के ASP अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस फोर्स ने उन्हें मौके से भगाया और फिर 8 से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सभी पर कार्रवाई की जाएगी और आगे भी कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि वीडियो फुटेज के जरिए लोगों की पहचान की जा रही है। इसके अलावा जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन लोगों के मोबाइल फोन चेक किए जा रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement