Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी विधानसभा में उठा जहरीली शराब से मौतों का मामला, कांग्रेस ने किया वॉकआउट

उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज आजमगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों का मामला उठा। समाजवादी पार्टी ने जहां सरकार पर जमकर हमला बोला वहीं कांग्रेस ने सदन से वॉकआउट किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 12, 2017 20:05 IST
up assembly- India TV Hindi
up assembly

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज आजमगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों का मामला उठा। समाजवादी पार्टी ने जहां सरकार पर जमकर हमला बोला वहीं कांग्रेस ने सदन से वॉकआउट किया।  सदन में बाढ़ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "बाढ़ की समस्या पहली बार नहीं आई है। इस साल बारिश भी बहुत हुई है, इसलिए कुछ जिलों में बाढ़ के हालात ज्यादा गंभीर हैं। लेकिन हमने बाढ़ पर नियंत्रण के लिए हर जिले में कंट्रोल रूम बनाया है। बाढ़ से प्रभावित हर जिले पर हमारी नजर है।"

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा, "बाढ़ के मुद्दे पर हम जवाब चाहते थे, लेकिन सरकार असंवेदनशील है। सरकार के जवाब से हम संतुष्ट नहीं हैं। जनता बाढ़ से परेशान है। कांग्रेस के अनुसार प्रदेश के कई जिलों में जनता बांध पर रहने को मजबूर है।"

सदन में आजमगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों का भी मामला सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने उठाया। इस पर संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि सरकार घटना में न कोई टालमटोल करना चाहती है, न ही किसी दोषी को छोड़ना चाहती है।

सुरेश खन्ना ने कहा कि तीन लोगों के घरवालों ने लिखित में दिया है कि उनके यहां मरने वालों की मौत का कारण हार्ट अटैक था। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के एक मंत्री आजमगढ़ जाएंगे और पीड़ित परिवार को दो लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement