1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से कर दी यूपी पुलिस के सिपाही, उसकी बहन व मां की हत्या, बेहद मामूली है वजह

कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से कर दी यूपी पुलिस के सिपाही, उसकी बहन व मां की हत्या, बेहद मामूली है वजह

Crime News: बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार की आधी रात को कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2020 8:58 IST
police constable his sister and mother killed with axe stick gun in banda crime news । कुल्हाड़ी, ला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से कर दी यूपी पुलिस के सिपाही, उसकी बहन व मां की हत्या, बेहद मामूली है वजह

बांदा. यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार की आधी रात को कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पढ़ें- सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली लगने से मौत, बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चलने से हुआ हादसा

नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने बताया, "बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा, उसकी बहन निशा वर्मा और मां रमावती की कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई है।"

पढ़ें- नगरोटा एनकाउंटर: सीमा पार बैठे हैंडलर्स के लगातार संपर्क में थे आतंकी, बरामद किए गए गए इस सामान से हुई पुष्टि

उन्होंने बताया, "इस सिलसिले में मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू और उनकी बहन को करीब दो बजे रात में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों शवों को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।" सीओ ने बताया कि "सिपाही अभिजीत, उसकी बहन व मां को बचाने में अभिजीत के साथी दिलीप को भी हमलावरों ने घायल कर दिया है। दिलीप झगड़े की सूचना पर दोनों पक्षों में समझौता कराने वहां पहुंचा था। बीच बचाव करने में उसे गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज गया है।"

पढ़ें- लव जिहाद पर कड़ा कानून बनाने जा रही है यूपी की योगी सरकार

मिश्रा ने बताया, "घटना की जानकारी मिलने पर बांदा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के.सत्यनारायण, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा और जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह के अलावा कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं। फिलहाल तिहरे हत्याकांड की जांच की जा रही है।" (भाषा)

पढ़ें- Coronavirus Vaccine Price: भारत में क्या हो सकती है कोरोना वैक्सीन की कीमत?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment