1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लापता बच्ची ढूंढने के लिए गाजियाबाद पुलिस की डिमांड, पीड़ित पिता से मांगे प्लेन के 3 टिकट

लापता बच्ची ढूंढने के लिए गाजियाबाद पुलिस की डिमांड, पीड़ित पिता से मांगे प्लेन के 3 टिकट

गाजियाबाद में 3 पुलिसकर्मियों पर 2 महीने से लापता बच्ची को ढूंढने के लिए पीड़ित पिता से प्लेन के 3 टिकट मांगने के आरोप लगे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 27, 2018 0:00 IST
- India TV Hindi
गाजियाबाद में 3 पुलिसकर्मियों पर 2 महीने से लापता बच्ची को ढूंढने के लिए पीड़ित पिता से प्लेन के 3 टिकट मांगने के आरोप लगे हैं।

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है। पुलिस पर आरोप हैं कि उसने गुमशुदा बच्ची की तलाश के लिए पीड़ित से प्लान के टिकट की मांग की है। पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि 3 पुलिसकर्मियों ने 2 महीने से लापता बच्ची को ढूंढने के लिए प्लेन के तीन टिकट बुक कराने को कहा। 

जब पीड़ित परिवार ने इसके लिए इनकार कर दिया तो पुलिस वालों ने ट्रेन की सेकेंड AC के टिकट की मांगा की। पुलिस की ऐसी डिमांड्स से परेशान पीड़ित पिता ने एक NGO की सहायता से शनिवार को मामले की शिकायत CO इंदिरापुरम से की। जिसपर जांच के आदेश दिए जा चुके हैं। 

क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद के खोड़ा में रहने वाले पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी 16 साल की बेटी को स्पाइन की बीमार है, जिसकी वजह से डॉक्टर ने उसे कुछ देर चलने के लिए कहा था। इसीलिए 11 सितंबर को वो मुहल्ले में रहने वाले कुछ बच्चों के साथ बाहर टहलने गई थी, लेकिन कुछ देर बाद सभी बच्चे घर लौट आए, लेकिन वो नहीं आई। 

बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने जब दूसरे बच्चों से उसके बारे में पूछा तो किसी को कोई जानकारी नहीं थी। जब उन्होंने आसपास लगे CCTV कैमरों को चेक किया तो बच्ची एक युवक की बाइक पर बैठी दिखाई दी। इसके बाद परिजनों ने खोड़ा पुलिस को मामले की शिकायत दी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X