1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. प्रधानमंत्री आवास योजना वाला घर दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

प्रधानमंत्री आवास योजना वाला घर दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

SHO राजकुमार राणा ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 09, 2021 21:16 IST
Pradhan Mantri Awas Yojana Girl gangrape in pretext of PMAY house प्रधानमंत्री आवास योजना वाला घर दि- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रधानमंत्री आवास योजना वाला घर दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

मुजफ्फरनगर. पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में एक 22 साल की युवती ने 2 लड़कों पर गैंगरेप का आरोप गया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने ये आरोप लगाया है कि दोनों लड़कों ने अपने मोबाइल फोन पर घिनौनी हरकत की रिकॉर्डिंग भी की है। मामला मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि योगेश कुमार और बबलू पर युवती ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिलवाने के नाम पर उसे एक खेत में ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगया है। युवती ने पुलिस को बताया कि इस घटना के बाद योगेश नाम के आरोपी ने घटना का वीडियो डिलीट करने के वादा कर उसे दोबारा बुलाया और एकबार फिर उसके साथ रेप किया।

युवती ने पुलिस को बताया कि योगेश ने वीडियो डिलीट नहीं की और उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी।

SHO राजकुमार राणा ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Click Mania
bigg boss 15