Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ताजमहल के हुस्न पर फिदा हुए डेनमार्क के प्रधानमंत्री, आगंतुक पुस्तिका में लिखा ‘‘केवल एक शब्द: खूबसूरत’’

ताजमहल के संगमरमरी हुस्न पर डेनमार्क के प्रधानमंत्री लार्स लोएक रासमुसेन और उनकी पत्नी फिदा हो गईं। उन्होंने आगंतुक पुस्तिका में लिखा ‘‘केवल एक शब्द: खूबसूरत।’’

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 20, 2019 19:00 IST
Prime Minister of Danmark Lars Lokke Rasmussen- India TV Hindi
Prime Minister of Danmark Lars Lokke Rasmussen

आगरा: ताजमहल के संगमरमरी हुस्न पर डेनमार्क के प्रधानमंत्री लार्स लोएक रासमुसेन और उनकी पत्नी फिदा हो गईं। उन्होंने आगंतुक पुस्तिका में लिखा ‘‘केवल एक शब्द: खूबसूरत।’’ इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने डायना बेंच पर बैठकर अपनी पत्नी संग फोटो खिंचवाए।

आगरा में शनिवार रात को ही डेनमार्क के प्रधानमंत्री रासमुसेन अपनी पत्नी के साथ पहुंच गए थे। वह रविवार सुबह सूरज की पहली किरण के साथ ताजमहल का दीदार करने पहुंचे। यहां उन्हें ताजमहल कोहरे में लिपटा नजर आया लेकिन धूप निकलने के साथ ही उसकी रंगत निखरनी शुरू हो गयी।

उन्होंने अपनी पत्नी के साथ ताजमहल के मुख्य मकबरे की पच्चीकारी को देखा और डायना बेंच पर पत्नी के साथ फोटो खिचवाए। प्रधानमंत्री रासमुसेन के दौरे के दौरान ताजमहल आम पर्यटकों के लिए बंद रहा। उनके जाने के बाद ताजमहल को पर्यटकों के लिए खोल दिया गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement