UP के बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-बस की टक्कर में 13 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बाहरी रिंग रोड पर गुरुवार सुबह ट्रक और यात्री बस की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 07, 2021 10:13 IST
UP के बाराबंकी में बड़ा...- India TV Hindi
Image Source : IANS UP के बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-बस की टक्कर में 13 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां बाहरी रिंग रोड पर गुरुवार सुबह ट्रक और यात्री बस की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है और 30 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा गुरुवार सुबह उस वक्त हुआ जब आउटर रिंग रोड पर एक ट्रक और एक यात्री बस की टक्कर हो गई। घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद मौके पर पहुंचे हैं और बचाव एवं राहत कार्य जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों वाहन विपरीत दिशाओं से आ रहे थे, जब दोनों की टक्कर हो गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, "सड़क पर एक आवारा गाय थी और जानवर को बचाने की कोशिश में दोनों वाहन आपस में टकरा गए।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया और संबंधित अधिकारियों को पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया कराने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये के मुआवजे की भी घोषणा की।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन