1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गाज़ियाबाद: लगातार हो रही बारिश से इंदिरापुरम में सड़क धंसी, गहरे गड्ढे में भरा पानी, बड़ा हादसा टला

गाज़ियाबाद: लगातार हो रही बारिश से इंदिरापुरम में सड़क धंसी, गहरे गड्ढे में भरा पानी, बड़ा हादसा टला

गाज़ियाबाद के पॉश इलाका इंदिरापुरम में बारिश की वजह से शिप्रा सृष्टि सोसाइटी के पास की सड़क का एक हिस्सा धंस गया। जिसके बाद पुलिस ने रोड को बंद करा दिया है और गड्ढे को बैरिकेट्ड कर दिया गया है। बेरीकेडिंग करके रास्ते पर वाहनों का संचालन बंद कर दिया गया है।

Sanjay Sah Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: September 11, 2021 16:08 IST
गाज़ियाबाद: लगातार हो रही बारिश से इंदिरापुरम में सड़क धंसी, गहरे गड्ढे में भरा पानी, बड़ा हादसा टला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गाज़ियाबाद: लगातार हो रही बारिश से इंदिरापुरम में सड़क धंसी, गहरे गड्ढे में भरा पानी, बड़ा हादसा टला 

गाजियाबाद: दिल्ली-एनसीआर में हो रही भारी बारिश लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। मूसलाधार बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव हो गया, वहीं गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित शिप्रा सृष्टि सोसाइटी के पास सड़क धंस गई। गाज़ियाबाद के पॉश इलाका इंदिरापुरम में बारिश की वजह से शिप्रा सृष्टि सोसाइटी के पास की सड़क का एक हिस्सा धंस गया। जिसके बाद पुलिस ने रोड को बंद करा दिया है और गड्ढे को बैरिकेट्ड कर दिया गया है।

बेरीकेडिंग करके रास्ते पर वाहनों का संचालन बंद कर दिया गया है। शिप्रा सृष्टि अपार्टमेंट के पास करीब 3 मीटर से ज्यादा सड़क धंस गयी है और यह लगातार बढ़ता जा रहा है गहराई भी 2 मीटर से ज्यादा की हो गयी है। वैशाली से इंदिरापुरम आने वाली सीवर लाइन के मेन होल के पास सड़क धंसी है। 

फेडरेशन एओए के संस्थापक अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि इंदिरापुरम इलाके में जल निकासी की व्यवस्था ठीक न होने की वजह से हादसा हुआ है। जहां पर हादसा हुआ है वहां बारिश का पानी जमा हो जाता है, आज भी सुबह से बारिश हो रही है जिसकी वजह से इंदिरापुरम की कई सड़कें जलमग्न हो गयीं। सीवर लाइन भी अक्सर ओवर फ्लो हो जाता है, जिसकी शिकायत कई बार की गई लेकिन यहां सरकारी विभागों में सामंजस्य न होने की वजह से अधिकारी एक-दूसरे विभाग की समस्या बता कर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। अभी चार दिन पहले भी इसकी शिकायत की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और आज हादसा हो गया। 

गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता ए के चौधरी का कहना है कि वैशाली से इंदिरापुरम आने वाली वाली सीवर की मेन लाइन में हादसा हुआ है जो कि नगर निगम के अधीन है। ठेकेदार को सूचना दे दी गयी है और जल्द से जल्द सड़क को भरने को कहा गया है। फिलहाल रोड को बंद कर दिया गया है ।

Click Mania