Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिजनौर: रोडवेज बस-इनोवा में टक्‍कर, 9 की मौत, 8 एक ही परिवार के

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है। बिजनौर जिले के धामपुर में नैनीताल-हरिद्वार स्टेट हाइवे पर रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की टक्कर में 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 06, 2017 13:50 IST
ANI Photo- India TV Hindi
ANI Photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है। बिजनौर जिले के धामपुर में नैनीताल-हरिद्वार स्टेट हाइवे पर रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की टक्कर में 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक ही परिवार के 8 लोग और ड्राइवर शामिल हैं। दुर्घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनोवा में सवार सारे लोग लखीमपुर के टंडन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बताया जाता है कि कार में रोहित टंडन और उनके भाई रजत टंडन समेत परिवार के अन्य लोग थे। वे सुबह इनोवा से घर लौट रहे थे। इसी दौरान धामपुर में किसी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश में यूपी रोडवेज की बस और इनोवा में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई है जिनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में 4 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ है। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे में 3 पुरुष, 3 महिलाएं और 3 बच्चे मारे गए हैं। उत्तर प्रदेश में हाल ही में कई बड़ी सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं, जिसके बाद सरकार ने भी कई कदम उठाए हैं। हालांकि यह भी पर्याप्त नहीं दिख रहा है और आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों को जान से हाथ धोना पड़ रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement