Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक करोड़ नौकरी देने को लेकर सपा ने ली योगी सरकार पर चुटकी

उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा एक करोड़ नौकरी देने वाले रिकार्ड पर समाजवादी पार्टी ने चुटकी ली है। पार्टी ने कहा कि इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों फूंक कर एक सुई का कारखाना तक ना लगा सके, एक करोड़ नौकरी देने का भ्रामक प्रचार करवा रहे।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 24, 2020 15:12 IST
Yogi Adityanath and Akhilesh Yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Yogi Adityanath and Akhilesh Yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा एक करोड़ नौकरी देने वाले रिकार्ड पर समाजवादी पार्टी ने चुटकी ली है। पार्टी ने कहा कि इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों फूंक कर एक सुई का कारखाना तक ना लगा सके, एक करोड़ नौकरी देने का भ्रामक प्रचार करवा रहे। समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार की कटिंग को लेकर पोस्ट किया गया है कि, "रोगी सरकार ने सिर्फ युवाओं को ठगने का काम किया है। 2017 से 2020 तक एक भी नौकरी भर्ती बिना भ्रष्टाचार के पूरी ना कर सके यूपी में। झूठ बोलने में नंबर एक सीएम। इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों फूंक कर एक सुई का कारखाना तक ना लगा सके। एक करोड़ नौकरी देने का भ्रामक प्रचार करवा रहे।"

पार्टी ने अपनी अगली पोस्ट पर लिखा कि 12 हजार सरकारी नौकरियों पर कुंडली मारे बैठे सीएम लाखों युवाओं का भविष्य कर रहे चौपट। सपा सरकार में यूपीएसएससी में निकाले गए 11 अलग अलग विज्ञापनों समेत भाजपा सरकार में निकाले गए 12 विज्ञापनों की भर्तियों को भाजपा सरकार ने अलग अलग स्तर पर अटका रखी है। नौकरी विनाशक बीजेपी सरकार।

एक और पोस्ट में लिखा कि "भारत के इतिहास में पहली बार डीजल की कीमत पेट्रोल से भी पार। देश में है भाजपा सरकार जो कर रही युवाओं गरीबों और मध्यम वर्ग पर निरंतर आर्थिक अत्याचार। पेट्रोल डीजल के दाम बांधे सरकार।"

ज्ञात हो कि 26 जून को यूपी में होने वाले मेगा रोजगार अभियान की शुरूआत होने जा रही है। 26 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक साथ एक करोड़ लोगों को रोजगार देकर नया रिकॉर्ड बनाएंगे। इतना ही नहीं यह देश का पहला राज्य होगा जो एक साथ एक करोड़ लोगों को रोजगार देगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement