Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

सामाजिक दूरी नहीं रखने पर सपा जिलाध्यक्ष सहित दो दर्जन पार्टी कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज

शाहजहांपुर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत दो दर्जन पार्टी कार्यकर्ताओं पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 27, 2020 15:55 IST
Samajwadi Party- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SAMAJWADI PARTY Representational Image

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में विरोध प्रदर्शन के दौरान सामाजिक दूरी के नियम का पालन न करना सपा जिलाध्यक्ष को भारी पड़ा है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के दौरान 'सामाजिक दूरी' का पालन नहीं किया था।

इस नियम के उल्लंघन पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत दो दर्जन पार्टी कार्यकर्ताओं पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक यश आनंद ने शनिवार को बताया कि सपा नेताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में बढ़ोतरी को लेकर शुक्रवार को धरना प्रदर्शन किया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सामाजिक दूरी को भी दरकिनार कर दिया।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 महामारी के दौरान सामाजिक दूरी की अवहेलना किया जाना आपराधिक कृत्य है, जिसके लिए सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान समेत दो दर्जन सपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध थाना सदर बाजार में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement