Thursday, March 28, 2024
Advertisement

UP: संत कबीरनगर में वकील का शव पेड़ से लटका मिला, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के एक गांव के पास एक 55 वर्षीय वकील का शव शनिवार को आम के पेड़ से लटका मिला।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 09, 2020 10:42 IST
UP: संत कबीरनगर में वकील...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA UP: संत कबीरनगर में वकील का शव पेड़ से लटका मिला

संत कबीर नगर (उप्र): उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के एक गांव के पास एक 55 वर्षीय वकील का शव शनिवार को आम के पेड़ से लटका मिला। मृतक अनिल यादव जिला सिविल कोर्ट में वकील थे और उनका शव महुली इलाके के बशिया गांव में उनके घर से करीब 500 मीटर दूर पाया गया।

यादव के एक रिश्तेदार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम वकील की अपनी पत्नी और बेटे के साथ बहस हुई थी। हालांकि, यादव के बेटे ने पुलिस को बताया, "मेरे पिता शुक्रवार शाम को किसी बात को लेकर परेशान थे और रात के खाने के बाद जब मैंने उनसे पूछने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और शाम को टहलने निकल गए। उनकी मौत संदिग्ध है और यह एक हत्या हो सकती है।"

महुली पुलिस स्टेशन के एसएचओ, प्रदीप सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, लेकिन जांच के बाद ही चीजें स्पष्ट होंगी। सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement