Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जमातियों की धमकी- चिकन बिरयानी खिलाओ नहीं तो भाग जाएंगे

रामपुर के सीएचसी क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए जमातियों को खाने में दाल रोटी दी जाती है लेकिन वे उसे खाने से इनकार करते हैं और अपने लिए चिकर बिरयानी की मांग रखते हैं, साथ में ये धमकी भी देते हैं कि मांग नहीं मानी गई तो वे क्वारंटाइन सेंटर से भाग जाएंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2020 10:23 IST
Tablighi Jamaat members threatens to run away if not feed...- India TV Hindi
Image Source : PTI Tablighi Jamaat members threatens to run away if not feed with chicken biryani

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में स्थित कोरोना क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए तबलीगी जमात के जमातियों ने धमकी दी है कि उन्हें खाने में अगर चिकन बिरयानी नहीं दी गई तो वे क्वारंटाइन सेंटर से भाग जाएंगे। रामपुर के टांडा में स्थित सीएचसी के क्वारंटाइन सेंटर में 14 जमातियों को रखा गया है और आरोप है कि उन्हें जब से सेंटर में रखा गया है तभी से वे सीएचसी स्टाफ को तंग कर रहे हैं और तरह-तरह की मांग रखते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक रामपुर के सीएचसी क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए जमातियों को खाने में दाल रोटी दी जाती है लेकिन वे उसे खाने से इनकार करते हैं और अपने लिए चिकर बिरयानी की मांग रखते हैं, साथ में ये धमकी भी देते हैं कि मांग नहीं मानी गई तो वे क्वारंटाइन सेंटर से भाग जाएंगे। मामला जैसे ही स्थानीय प्रशासन के संज्ञान में डाला गया, तो उसके बाद प्रशासन ने क्वारंटाइन सेंटर सुरक्षा को बढ़ाने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

सिर्फ रामपुर ही नहीं बल्कि देश के अन्य हिस्सों में बनाए गए क्वारंटाइन केंद्रों में रखे गए जमातियों की अभद्रता की खबरें भी सामने आई हैं। गाजियाबाद के क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए जमातियों पर आरोप है कि उन्होंने उपचार कर रही महिला मेडिकल कर्मियों के साथ दुर्व्यव्हार किया।

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में हुई तेजी से बढ़ोतरी में बड़ी संख्या तबलीगी जमात के जमातियों की है। इन जमातियों ने दिल्ली के निजामुद्दीन में स्थित मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लिया था और फिर वहां से देश के अलग-अलग हिस्सों में निकल गए थे, कार्यक्रम के दौरान ही वे कोरोना संक्रमित अपने साथियों के संपर्क में आए जिसके बाद कई जमाती कोरोना से संक्रमित हो गए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement