Friday, April 26, 2024
Advertisement

वीडियो: यूपी के पीलीभीत में बाघ का आतंक, 3 किसानों को घायल किया, ट्रैक्टर पर बैठे शख्स को भी बनाया निशाना

पीलीभीत में शुक्रवार की सुबह 7 बजे थाना गजरौला क्षेत्र के एक गांव में बाघ ने अलग-अलग हमले में 3 लोगों को घायल कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 02, 2020 9:41 IST
Tiger Injured 3 Persons, Tiger in Pilibhit, Tiger Attacked Rescuers, Tiger Attack, Pilibhit Tiger At- India TV Hindi
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में एक बाघ ने कई लोगों को निशाना बनाया। ANI

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में एक बाघ ने कई लोगों को निशाना बनाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाघ द्वारा किए गए हमले में 3 किसान घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने जब बाघ को रेस्क्यू कर जंगल की तरफ खदेड़ने का प्रयास किया तो बौखलाए बाघ ने वन विभाग के ट्रैक्टर पर चढ़कर कर्मचारियों पर भी हमला कर दिया। हालांकि बाघ के हमले के बावजूद ड्राइवर साफ बच गया।

तीन लोगों को किया घायल, ट्रैक्टर पर किया अटैक

पीलीभीत में शुक्रवार की सुबह 7 बजे थाना गजरौला क्षेत्र के एक गांव में बाघ ने अलग-अलग हमले में 3 लोगों को घायल कर दिया। तीनों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इसके बाद वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पटाखे दागकर बाघ को जंगल में भगाने की कोशिश की। हालांकि इस बीच बाघ भड़क गया और उसने वन विभाग की टीम पर ही हमला कर दिया। वह पिंजरायुक्त ट्रैक्टर पर चढ़ गया और ड्राइव को निशाना बनाने की कोशिश की। 


जंगल की तरफ भाग गया टाइगर, खोज जारी
राहत की बात यह रही कि ट्रैक्टर पर बैठे लोगों को निशाना बनाने की उसकी कोशिश नाकाम रही और वह ट्रैक्टर से उतरकर जंगल की ओर भाग गया। घटना का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वन विभाग के अफसरों समेत पूरी टीम हालात पर नजर रखे हुए है। बाघ की लोकेशन ट्रेस कर उसको रेस्क्यू करने की कोशिश में लगए हुए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement