Thursday, March 28, 2024
Advertisement

NH-9: गाजियाबाद से दिल्ली / नोएडा जाने वालों के लिए अलर्ट! आज से 10 नवंबर तक बंद रहेगा हाईवे का ये हिस्सा

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ विहार, मोहन नगर से आने वाला ट्रैफिक जिसे तिगरी अंडरपास से नोएडा/दिल्ली की तरफ जाना है वो विजय नगर बाईपास अंडरपास का प्रयोग कर NH-9 का प्रयोग कर जा सकते हैं। सर्विस रोड से किसी भी प्रकार का वाहन नोएडा की तरफ नहीं जा सकेगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 20, 2021 15:21 IST
NH-9: गाजियाबाद से दिल्ली / नोएडा जाने वालों के लिए अलर्ट! - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) NH-9: गाजियाबाद से दिल्ली / नोएडा जाने वालों के लिए अलर्ट! 

गाजियाबाद. अगर आप गाजियाबाद से नोएडा, दिल्ली को जोड़ने वाले NH-9 / NH-24 का प्रयोग हर रोज आने-जाने के लिए करते हैं तो आपके लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से अलर्ट है। दरअसल गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एडवाईजरी जारी कर बताया है कि तिगरी अंडरपास और राहुल विहार अंडर पास की ओर जाने वाले मार्ग (सर्विस रोड) पर NHAI द्वारा गंगाजल परियोजना की पाइप लाइन की मरम्मत का काम आज से लेकर 10 नवंबर तक किया जाएगा। इसे देखते हुए इस हिस्से के ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया जाएगा।

किन रास्तों का कर सकेंगे प्रयोग

  • नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गौर सिटी की तरफ से आने वाले सभी वाहन तिगरी गोलचक्कर से गाजियाबाद की तरफ न आकर अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं।
  • तिगरी गोलचक्कर गाजियाबाद सीमा से कोई भी बड़ा वाहन राहुल विहार/विजयनगर की तरफ नहीं जा सकेगा। सभी वाहन चार मूर्ति होकर अपने गंतव्य को जा सकते हैं।
  • चार मूर्ति ग्रेटर नोएडा से आने वाले छोटे/हल्के वाहन जो नोएडा/गाजियाबाद/दिल्ली की तरफ जाना चाहते हैं वो तिगरी अंडरपास डायवर्जन पॉइंट से वापस होकर विजय नगर अंडर पास से होकर दिल्ली/गाजियाबाद/नोएडा NH-9 होकर जा सकते हैं। सर्विस रोड से किसी भी प्रकार का वाहन नोएडा की तरफ नहीं जा सकेगा।
  • सिद्धार्थ विहार, मोहन नगर से आने वाला ट्रैफिक जिसे तिगरी अंडरपास से नोएडा/दिल्ली की तरफ जाना है वो विजय नगर बाईपास अंडरपास का प्रयोग कर NH-9 का प्रयोग कर जा सकते हैं। सर्विस रोड से किसी भी प्रकार का वाहन नोएडा की तरफ  नहीं जा सकेगा।   

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement