Thursday, May 16, 2024
Advertisement

UP के कैबिनेट मंत्री का फरमान, 'विकास का दावा कर पूरा न करने वाले विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे जनता'

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह ने कहा कि जिले के जिन विधायकों ने पंद्रह दिन में विकास का दावा किया था, अगर विकास नहीं होता तो जनता उन तीनों विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे। उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र के सांसदों के द

Bhasha Bhasha
Updated on: July 03, 2017 16:22 IST
rajendra pratap singh- India TV Hindi
rajendra pratap singh

प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह ने कहा कि जिले के जिन विधायकों ने पंद्रह दिन में विकास का दावा किया था, अगर विकास नहीं होता तो जनता उन तीनों विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे। उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र के सांसदों के दर्शन दुर्लभ हो गये हैं।

विकास खंड मंगरौरा क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित जगतपाल रंगनाथ इंटरमीडीएट कॉलेज के गेट पर कल शाम आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मंगरौरा की धरती से उनकी राजनीतिक यात्रा की शुरुआत हुई है और वह यहां की जनता के हित के लिये मंत्री पद त्याग कर सकते हैं।

सिंह ने कहा कि पंद्रह दिन पहले मंगरौरा आ कर भाजपा विधायक रानीगंज धीरज ओझा, अपनादल एस विधायक सदर संगम लाल और विनाथ गंज विधायक डा. आर के वर्मा ने विकास की बात कही थी। अगर पंद्रह दिन के अंदर विकास नहीं होता तो तीनों विधायको के मुंह पर कालिख पोत देनी चाहिये।

उन्होंने अपना दल सांसद हरीवंश सिंह को निशाना बनाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने जनता के साथ धोखा किया। सांसद ने एक भी विकास कार्य नहीं करवाया। यहां तक कि उन्होंने हैंडपम्प व सोलर लाइट तक नहीं लगवाया। वे जनता के बीच आते नहीं है बस कहते हैं कि विकास करूंगा। विधायक व सांसद काम करने के बजाय वातावरण खराब कर रहे हैं।

उन्होनें मोदी, योगी व अपना दल की नेता अनुप्रिया को एक विचार धारा का बताते हुए कहा कि इनकी नीति सब का विकास सब का साथ के नारे को मजबूत करना है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement