Friday, April 19, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश STF को बड़ी कामयाबी, आगरा में धरा गया 1 लाख का इनामी बदमाश महेश

कानपुर हत्याकांड के आरोपी और कुख्यात बदमाश विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश में बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। कार्रवाई के दौरान आगरा एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 31, 2020 11:38 IST
UP STF arrests wanted criminal Mahesh from Agra- India TV Hindi
Image Source : FILE UP STF arrests wanted criminal Mahesh from Agra

आगरा: कानपुर हत्याकांड के आरोपी और कुख्यात बदमाश विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश में बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। कार्रवाई के दौरान आगरा एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने बहुचर्चित डॉ. निर्विकल्‍प के अपहरण में शमिल कुख्यात अपराधी महेश को गिरफ्तार कर लिया है। महेश पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने बताया कि कुख्यात महेश पर मथुरा के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामलें दर्ज हैं।

Related Stories

महेश को थाना नोहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के बाजना कट से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि महेश डॉ निर्विकल्प अग्रवाल के अपहरण कांड में वांछित था। पुलिस के मुबातिक, महेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीते साल 10 दिसंबर की रात हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ निर्विकल्प अग्रवाल का अपहरण कर लिया था।

डॉक्टर का अपहरण उस वक्त हुआ जब वो हाईवे थाना क्षेत्र के गोवर्धन फ्लाईओवर से महोली रोड स्‍थित अपने क्‍लीनिक से घर लौट रहे थे। 52 लाख की फिरौती की रकम मिलने के बाद डॉ निर्विकल्प अग्रवाल को मुक्त किया गया था। 

इस वारदात के बाद पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। एसटीएफ आगरा की टीम को सूचना मिली थी कि महेश को यमुना एक्‍सप्रेस वे के पास बाजना कट पर देखा गया है जिसके बाद उसे घेरकर गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement