1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: हथियारों से लैस बदमाशों ने डेयरी पर बोला धावा, 18 भैंसें खोलकर ले गए

उत्तर प्रदेश: हथियारों से लैस बदमाशों ने डेयरी पर बोला धावा, 18 भैंसें खोलकर ले गए

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में हथियारों से लैस करीब 25 बदमाशों ने एक डेयरी पर हमला बोल दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 26, 2018 14:35 IST
Armed men take dairy owner hostage take away 18 buffaloes in Muzaffarnagar | Representational- India TV
Armed men take dairy owner hostage take away 18 buffaloes in Muzaffarnagar | Representational

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में हथियारों से लैस करीब 25 बदमाशों ने एक डेयरी पर हमला बोल दिया। इसके बाद बदमाशों ने डेयरी के मालिक को बंधक बना लिया और वहां से 18 भैंसों को खोलकर निकलते बने। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदमाशों द्वारा ले जाई गई भैंसों की कीमत लगभग 20 लाख रुपये हैं। भैंसों को ले जाने के लिए बदमाशों ने 2 गाड़ियों का इस्तेमाल किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार को रतनपुरी गांव में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि बदमाश लोग डेयरी में जबरदस्ती घुस गए और डेयरी के मालिक नरेश कुमार और उनके बेटे मोहित पर बंदूक तान दी। इसके बाद उन्होंने भैंसों को 2 गाड़ियों में भरा और उन्हें लेकर वहां से रवाना हो गए। उन्होंने बताया कि वे लोग एक बाइक और 2 मोबाइल फोन भी छीन ले गए। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने इलाके के थाने के बाहर सड़क की घेराबंदी कर दी और जमकर प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों के प्रदर्शन को देखकर प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। हालांकि लोगों ने अपना प्रदर्शन तब बंद कर दिया जब वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इलाके का दौरा किया और प्रदर्शनकारियों को शांत किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाशी शुरू की गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X