Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले में शुक्रवार तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मारा गया...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 29, 2017 19:40 IST
Photo Courtesy: twitter.com/bulandshahrpol- India TV Hindi
Photo Courtesy: twitter.com/bulandshahrpol

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले में शुक्रवार तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मारा गया। गृह विभाग के सूत्रों ने लखनऊ में बताया कि तड़के करीब तीन बजे सिकन्दराबाद थाना क्षेत्र में संतपुरा चैकी से पहले गश्त कर रहे पुलिस दल को देखकर मोटरसाइकिल सवार 2 व्यक्तियों ने भागने की कोशिश की। संदेह होने पर पुलिस ने बराल नहर के पास उनकी घेराबंदी की।

सूत्रों के मुताबिक, भाग रहे बदमाशों ने सामने से पुलिस की गाड़ियां आते देख पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं। मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशान्त कुमार तथा अन्य पुलिस अफसरों ने बदमाशों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन बदमाशों ने गोलीबारी जारी रखी। इस पर पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोलियां चलायीं। बदमाशों की ओर से फायरिंग बंद होने के बाद देखने पर नहर के बीच सूखी पटरी पर एक बदमाश घायल अवस्था में पड़ा मिला, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक बदमाश की शिनाख्त 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश सोनू कुमार के रूप में हुई। उसके पास से एक रायफल, 7 कारतूस, एक तमन्चा भी बरामद किया गया। सोनू शातिर किस्म का अपराधी था। उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बुलन्दशहर तथा अलीगढ़ में डकैती की कई घटनाओं को अंजाम दिया था। उस पर हत्या के प्रयास तथा लूट समेत कई जघन्य अपराधों के कुल 23 मुकदमे दर्ज थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement