Friday, April 26, 2024
Advertisement

BHU का एक और छात्र लापता, पुलिस ने लगाए गुमशुदा के पोस्टर

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) का एक और छात्र लापता हो गया है, जबकि 15 फरवरी को गायब हुए एक छात्र का अब तक पता नहीं लग सका है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 07, 2020 11:13 IST
BHU का एक और छात्र लापता,...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA BHU का एक और छात्र लापता, पुलिस ने लगाए गुमशुदा के पोस्टर

वाराणसी: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) का एक और छात्र लापता हो गया है, जबकि 15 फरवरी को गायब हुए एक छात्र का अब तक पता नहीं लग सका है। जानकारी के मुताबिक, बिहार के कैमूर के रहने वाले बी.ए. प्रथम वर्ष का छात्र शिबलू अली 27 अगस्त को कुछ दस्तावेज जमा करने के लिए बीएचयू के लिए रवाना हुए था।

विश्वविद्यालय में पहुंचने के बाद अली ने अपने परिवार को यह सूचित किया कि उसने दस्तावेज जमा कर दिए हैं और वो दो दिन बाद वापस लौटेगा, लेकिन तब से ही उसका फोन बंद है। बाद में छात्र ने किसी अन्य नंबर से अपने भाई नौशाद को फोन कर कहा कि उसे एक-दो दिन और लगेंगे। इसके बाद भी जब अली वापस नहीं आया तो उसके पिता सरताज अली उसे देखने के लिए वाराणसी पहुंचे।

इसके बाद सरताज अली ने 3 सितंबर को लंका थाने में अली की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। लंका थाने के इंस्पेक्टर महेश पांडे ने कहा कि पुलिस मामले को देख रही है और अली के बारे में जानकारी पाने के लिए पोस्टर लगाए गए हैं।

इससे पहले मध्य प्रदेश का एक छात्र शिव कुमार 15 फरवरी को बीएचयू में ही लापता हो गया था।

इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है जिसमें एसएसपी को इस मामले में 22 सितंबर को अदालत में उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement