1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. विकास दुबे के पकड़े गए 3 सहयोगियों में एक निकला कोरोना पॉजिटिव

विकास दुबे के पकड़े गए 3 सहयोगियों में एक निकला कोरोना पॉजिटिव

कानुपर में 8 पुलिसवालों की हत्या के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के गिरफ्तार किए गए 3 साथी में से एक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2020 19:17 IST
Vikas Dubey aide Shravan which is arrested by Faridabad Police found corona positive- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vikas Dubey aide Shravan which is arrested by Faridabad Police found corona positive

नई दिल्ली/लखनऊ। कानुपर में 8 पुलिसवालों की हत्या के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के गिरफ्तार किए गए 3 साथी में से एक कोरोना संक्रमित पाया गया है। अंकुर और उसके पिता श्रवण और विकास दुबे के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया था फरीदाबाद से पुलिस ने कोरोना का टेस्ट कराया, जिसमें श्रवण कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जबकि श्रवण का बेटा अंकुर और प्रभात की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

बता दें कि, आज ही विकास दुबे गैंग के 3 लोगों को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। फरीदाबाद कोर्ट ने विकास के साथी प्रभात उर्फ कार्तिकेय को 24 घंटे के ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर पुलिस को सौंप दिया है। प्रभात को यूपी एसटीएफ ले गई है। वहीं अंकुर और श्रवण को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अंकुर और श्रवण को फरीदाबाद जेल में रखेंगे, क्योंकि उन्होंने पन्हा दी थी यहां के आरोपी है। श्रवण को जेल में क्वारंटीन की सुविधा मिलेगी। साथ ही पुलिस वालों का टेस्ट होगा जो इन तीनों को गिरफ्तार करके लाए थे। 

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार चल रहे विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। यूपी सरकार ने इस दौरान विकास दुबे पर इनाम भी बढ़ाकर 5 लाख घोषित कर दिया है। वहीं विकास दुबे के अलावा उसकी पत्नी रिचा दुबे भी फरार चल रही है, पुलिस उसकी भी तलाश में है। 

दिल्ली हरियाणा से जुड़ी हुई सीमा राजस्थान के भिवाड़ी में भी पुलिस एक्टिव हो गई है। कानपुर एनकाउंटर मामले में वांछिट गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने के लिए बॉर्डर पर पुलिस तैनात की गई है। सभी आने-जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है। साथ ही बॉर्डर पर क्विक रेस्पॉन्स टीम के कमांडो भी तैनात किए गए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X