Thursday, July 25, 2024
Advertisement

यूपी के जिम में कसरत कर रहे थे भूत? झांसी पुलिस ने किया मामले का ‘खुलासा’

वीडियो में इस कथित जिम के स्थान को लेकर भी विभिन्न दावे किए जा रहे हैं। हालांकि, यूपी पुलिस ने सारे दावों और अफवाहों को धता बताते हुए मामले का ‘खुलासा’ कर दिया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 13, 2020 11:18 IST
Jhansi Ghost, Jhansi Ghost Video, Jhansi Viral Video, Ghosts In Park, Ghost In Gym- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/JHANSIPOLICE झांसी के कांशीराम पार्क के इस वीडियो में मशीन अपने आप चलते हुए दिखाई दे रही है।

झांसी: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि जिम में भूत कसरत कर रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक मशीन अपने आप चल रही है। किसी ने इस वीडियो को किसी जिम का बताया तो किसी ने पार्क में कसरत करने के लिए लगाई गई मशीनों का। वीडियो में इस कथित जिम के स्थान को लेकर भी विभिन्न दावे किए जा रहे हैं। हालांकि, यूपी पुलिस ने सारे दावों और अफवाहों को धता बताते हुए मामले का ‘खुलासा’ कर दिया है।

‘यूपी के झांसी का है यह वीडियो’

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी शहर का है। शहर के कांशीराम पार्क के इस वीडियो में मशीन अपने आप चलते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो के बुरी तरह वायरल होने के बाद झांसी पुलिस पार्क में गई और मशीन के सच का पता लगाया। पुलिस ने बताया कि पार्क में लगा यह झूला अपने-आप तो नहीं चलता, लेकिन इसको आप एक बार चला दें तो अधिक ग्रीस लगी होने के कारण कुछ देर तक यूं ही हिलता रहता है। इसके साथ ही पुलिस ने भूत की अफवाह का खंडन भी किया है।


‘किसी शरारती तत्व ने बनाया वीडियो’
पुलिस ने कहा कि किसी शरारती तत्व ने झूले को चलाकर इसका वीडियो शूट कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर डाल दिया। उसने कहा कि पुलिस ने खुद इस झूले को हिलाकर जांचा और पाया कि एक बार चला देने पर यह कुछ देर तक चलता ही रहता है। झांसी पुलिस ने ऐसा करते हुए झूले का वीडियो भी बनाया और इसे अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया। पुलिस ने कहा है कि वह वीडियो बनाने वाले शरारती तत्व की तलाश में जुट गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement