1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. वृंदावन: बांके बिहारी मंदिर के प्रबंधक पर हमला, अस्पताल में भर्ती

वृंदावन: बांके बिहारी मंदिर के प्रबंधक पर हमला, अस्पताल में भर्ती

मुनीष कुमार पर यह हमला उस समय हुआ जब वह देर रात बाइक से मथुरा स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे। तभी रमण रेती मार्ग पर फोगला आश्रम के समीप कारसवार हमलावरों ने बाइक में टक्कर मार कर पहले उन्हें गिरा दिया और फिर लाठी-डण्डों की बरसात शुरू कर दी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 05, 2018 23:08 IST
बांके बिहारी मंदिर- India TV Hindi
बांके बिहारी मंदिर

मथुरा: वृन्दावन के ठा. बांके बिहारी मंदिर के वरिष्ठ प्रबंधक पर अज्ञात हमलावरों ने कल रात उस समय हमला कर दिया जब वह बाइक से घर लौट रहे थे। गंभीर रूप से घायल प्रबंधक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुनीष कुमार पर यह हमला उस समय हुआ जब वह देर रात बाइक से मथुरा स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे। तभी रमण रेती मार्ग पर फोगला आश्रम के समीप कारसवार हमलावरों ने बाइक में टक्कर मार कर पहले उन्हें गिरा दिया और फिर लाठी-डण्डों की बरसात शुरू कर दी।

पुलिस उपाधीक्षक (सीओ सदर) राकेश कुमार ने बताया, ‘पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली, तुरंत नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया किंतु बताए गए हुलिए वाले बदमाशों की कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस अभी भी उनकी तलाश कर रही है।’

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल हुए मंदिर प्रबंधक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उनका इलाज चल रहा है। इस घटना पर मंदिर-आश्रम संचालकों ने गहरा रोष प्रकट करते हुए पुलिस से हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X