Wednesday, March 27, 2024
Advertisement

योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के ये सूरमा लड़ेंगे उत्तर प्रदेश चुनाव! भाजपा ने बनाई आक्रामक रणनीति

भाजपा से जुड़ सूत्रों की मानें तो पार्टी सीएम योगी को उनके गढ़ गोरखपुर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को प्रयागराज और दिनेश शर्मा को लखनऊ से चुनाव मैदान में उतार सकती है। 

Vishal Pratap Singh Reported by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Published on: July 24, 2021 11:12 IST
Yogi Adityanath to contest Uttar pradesh elections keshav prasad maurya dinesh sharma too योगी आदित्- India TV Hindi
Image Source : PTI योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के ये सूरमा लड़ेंगे उत्तर प्रदेश चुनाव! भाजपा ने बनाई आक्रामक रणनीति

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है। चुनाव से पहले सभी दलों ने मतदाताओं को रिझाने का प्रयास शुरू कर दिया है। यूपी की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी भी उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर रणनीति बना रही है। इस बीच सूत्रों ने दावा किया है कि भाजपा ने रणनीति के तहत इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को चुनाव मैदान में उतारने का मन बना लिया है।

सूत्रों ने बताया कि इन तीन बड़े नेताओं के अलावा भाजपा के यूपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को भी चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। सूत्रों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में तय हुआ है कि योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य पहले भी लोकसभा चुनाव लड़ते आए हैं, ऐसे में इन सभी नेताओं को विधानसभा के रण में उतारा जाएगा तो अच्छा मैसेज जाएगा और भारतीय जनता पार्टी आक्रामक हो सकेगी।

भाजपा से जुड़ सूत्रों की मानें तो पार्टी सीएम योगी को उनके गढ़ गोरखपुर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को प्रयागराज और दिनेश शर्मा को लखनऊ से चुनाव मैदान में उतार सकती है। इसके अलावा जल शक्ति मंत्रीं महेंद्र सिंह भी चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। अभी ये सभी नेता विधान परिषद के सदस्य हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement