Friday, April 26, 2024
Advertisement

70 साल के शख्स ने 28 साल की बहू से रचाई शादी, वजह जान सोच में पड़ जाएंगे आप

कैलाश ने आस-पड़ोस या गांव में किसी को बताए बिना चुपचाप पूजा से शादी कर ली और फोटो वायरल होने के बाद लोगों को इस बारे में पता चला। उसकी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए गांव और थाने तक पहुंच गई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 27, 2023 11:41 IST
Father-in-law weds daughter-in-law - India TV Hindi
Image Source : IANS शख्स ने की बहू से शादी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 70 साल के एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी 28 साल की बहू से शादी कर ली। मामला गोरखपुर जिले के छपिया उमरो गांव का है। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बुजुर्ग की 42 साल छोटी लड़की से शादी से हर कोई अचंभित है। बड़हलगंज थाने में चौकीदार के तौर पर काम करने वाले छपिया गांव निवासी कैलाश यादव की पत्नी की 12 साल पहले मौत हो गई थी और उनके तीसरे बेटे की भी कुछ समय बाद मौत हो गई। कैलाश ने अपनी विधवा बहू पूजा की दूसरी शादी करवा दी, लेकिन शादी ज्यादा नहीं चली। इसके बाद वह घर लौट आई और अपने पूर्व पति के घर रहने लगी।

किस मजबूरी में लिया ऐसा फैसला?

कैलाश ने आस-पड़ोस या गांव में किसी को बताए बिना चुपचाप पूजा से शादी कर ली और फोटो वायरल होने के बाद लोगों को इस बारे में पता चला। खबरों के मुताबिक बड़हलगंज थाने के चौकीदार कैलाश यादव ने अपनी बहू पूजा के साथ मंदिर में सात फेरे लिए। इस समय यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय है। कुछ लोगों को कहना है कि ससुर ने रिश्तों को तार-तार कर दिया है, उसे ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी।

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि पति की मौत के बाद पूजा अकेली पड़ गई थीं। उसकी शादी किसी और से हुई थी लेकिन उसे वह परिवार पसंद नहीं था इसलिए वह अपने पति के घर लौट आई। यहां वह अपने ससुराल वालों से शादी करने के लिए राजी हो गई और समाज की परवाह किए बिना शादी हो गई।

ये भी पढ़ें-

फोटो देख पुलिस हैरान
कैलाश यादव की शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए गांव और थाने तक पहुंच गई है। बड़हलगंज थाने के इंस्पेक्टर जे एन शुक्ला ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो देखी है और अब शादी के बारे में पूछताछ करेंगे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। यह दो लोगों का आपसी मामला है, यदि किसी को शिकायत होगी तो पुलिस जांच कर सकती है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement