Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मथुरा में 9 साल की बच्ची का हुआ गैंगरेप! आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की दी धमकी

परिजनों ने बताया है कि आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया है और धमकी दे गए कि यदि उसने किसी को घटना की जानकारी दी तो वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: January 15, 2023 17:45 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक 9 साल की बच्ची का गैंगरेप हुआ है। दो नाबालिग लड़कों पर परिजनों ने आरोप लगाया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और मौके से फरार होने से पहले पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वे वीडियो सार्वजनिक कर देंगे। हाईवे थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) छोटेलाल ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद हुए फरार

उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार शनिवार शाम जब वे किसी काम से गए थे और उनकी नौ वर्ष की बेटी घर में अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़के घर में घुसकर उससे छेड़खानी करने लगे। शिकायत के मुताबिक लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ दुष्‍कर्म कर आरोपी फरार हो गए। 

दुष्कर्म का वीडियो बनाया

परिजनों ने बताया है कि आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया है और धमकी दे गए कि यदि उसने किसी को घटना की जानकारी दी तो वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement