Saturday, April 27, 2024
Advertisement

UP: बुलडोजर के खौफ से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी ने किया सरेंडर

प्रतापगढ़ स्थित रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ बलात्कार की एक घटना सामने आई थी। आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही थी। लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2022 17:08 IST
बुलडोजर से खौफ में बदमाश ( प्रतीकात्मक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : IANS बुलडोजर से खौफ में बदमाश ( प्रतीकात्मक फोटो)

Highlights

  • बलात्कार की घटना के बाद से फरार चल रहा था आरोपी
  • पुलिस ने घर पर ले जाकर खड़ा कर दिया बुलडोजर
  • बुलडोजर के खौफ से आरोपी ने किया सरेंडर

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश में अपराधियों में अब पुलिस से कहीं ज्यादा सीएम योगी के बुलडोजर का खौफ दिखाई दे रहा है। योगी के बुलडोजर को लेकर बदमाश किस कदर खौफ में इसकी ताजा मिसाल प्रतापगढ़ में देखने को मिली। जहां एक आरोपी महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था। जिसके बाद प्रशासन ने आरोपी के घर पर बुलडोजर पहुंचा दिया तो अगले ही दिन उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। 

बता दें कि यूपी के प्रतापगढ़ स्थित रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ बलात्कार की एक घटना सामने आई थी। आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही थी। लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था। जिसके बाद पुलिस बुलडोजर लेकर अरोपी के घर पहुंच गई। जिससे घबराकर आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। 

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार शुरुआत से ही अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती आ रही है। योगी सरकार में बदमाशों में कानून का भय कायम करने के लिए तरह-तरह की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। जिसका नतीजा है कि सूबे में अब बदमाशों में कानून का भय कायम होने लगा है। बदमाशों को अब यह समझ में आने लगा है कि अगर उन्हें कोई भी गैर कानूनी काम करने के बाद भागने की कोशिश की तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिसके डर से बदमाश अब कानून के सामने सरेंडर करने लगे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement