Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अनिल राजभर का पलटवार, कहा- ‘एसी कमरों’ में बैठकर ट्वीट न करें मायावती, सड़क पर उतरकर देखें विकास

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि यूपी में आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है।

Vineet Kumar Edited By: Vineet Kumar @JournoVineet
Published on: August 20, 2022 22:29 IST
Anil Rajbhar, Anil Rajbhar Mayawati, Anil Rajbhar counterattack Mayawati- India TV Hindi
Image Source : PTI BSP Supremo Mayawati.

Highlights

  • मायावती ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधा था।
  • बसपा सुप्रीमो ने वर्तमान हालात को जंगलराज कहा था।
  • राजभर ने बसपा मायवती पर सीधा पलटवार किया है।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के एक बयान पर शनिवार को पलटवार किया है। राजभर ने कहा कि मायावती एसी वाले कमरों में बैठकर ट्वीट न करें और सड़क पर उतरकर भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों को देखें। कन्नौज दौरे पर आये राजभर से जब मायावती द्वारा बीजेपी सरकार के विकास कार्यों को ‘छलावा’ करार दिए जाने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में बसपा सुप्रीमो पर तंज कस दिया।

मायावती ने लगाया था ‘जंगलराज’ का आरोप

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर आरोप लगाया था, ‘बांदा जिले में यमुना नदी पर निर्माणाधीन पुल के वर्षों से अधूरे पड़े रहने के कारण नाव हादसे में कई लोगों की मौत, हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की दिनदहाड़े हत्या और अब हमीरपुर में सामूहिक दुष्कर्म की दर्दनाक घटना साबित करती है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है तथा विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र है!’ मायावती ने आगे कहा था कि यूपी में आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है।

‘विकास भी कुछ खास जिलों तक सीमित’
ने कहा था, ‘इनका विकास भी कुछ खास जिलों तक सीमित है, जबकि प्रदेश के हर क्षेत्र में गरीबी और बेरोजगारी है। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे।’ बता दें कि बांदा जिले के समगरा गांव में 11 अगस्त को एक नाव पलटने से उस पर सवार 11 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 16 अगस्त को हापुड़ के जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर की तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

‘हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं’
अनिल राजभर ने दावा किया, ‘हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं, तभी जनता ने हमे दोबारा सरकार बनाने का मौका दिया है। हम हर जिले में मेडिकल कॉलेज बना रहे हैं क्योंकि चिकित्सकों की बेहद कमी है और जब मेडिकल कॉलेज हर जिले में बन जायेंगे तो नए डॉक्टर सेवा के लिए उपलब्ध होंगे।’

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement