Friday, March 29, 2024
Advertisement

बुलंदशहर में ऑटोरिक्‍शा और ट्रैक्‍टर की जोरदार टक्‍कर, हादसे में दो की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया। बुलंदशहर में एक ऑटो रिक्शा की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना जिले के छतारी थाना क्षेत्र में हुई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 08, 2022 15:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया। बुलंदशहर में एक ऑटो रिक्शा की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना जिले के छतारी थाना क्षेत्र में हुई। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) बजरंग बली चौरसिया ने बताया कि जिले के छतारी थाना क्षेत्र में छतारी-पहासू मार्ग पर एक ऑटोरिक्‍शा और ट्रैक्टर के बीच टक्‍कर हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में ऑटोरिक्‍शा पर सवार एक पुरुष और लड़की गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताय कि उनकी शिनाख्‍त के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने शव पोस्‍टमार्टम के लिए रखवाए हैं। 

रायगढ़ में ऑटो पर पलटा डंपर, चार की मौत

महाराष्ट्र(Maharshtra) के रायगढ़(Raigad) में एक भयावह सड़क हादसा हो गया। खबर है कि रायगढ़ में रेत से भरा डंपर एक ऑटो रिक्शा पर पलट गया, जिससे इस भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में रिक्शा ड्राइवर समेत तीन छात्र जो परीक्षा देकर लौट रहे थे उनकी मौके पर ही मौत गई। रायगढ़ पुलिस ने बताया कि मृतक के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।    

इस भयावह दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री उदय सामंत ने कहा कि राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। 

यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कारों का एक्सीडेंट

हाल में उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित सूरीर थाना क्षेत्र के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ। ये दुर्घटना यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई। मथुरा पुलिस ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर 2 कारों का एक्सीडेंट हुआ जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मथुरा जिला अस्पताल ले जाया गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement