Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कानपुर में CRPF जवान की पत्नी की प्रेमी ने गला दबाकर हत्या की

कानपुर के पनकी रतनपुर कॉलोनी से पांच दिन पहले लापता हुई सीआरपीएफ जवान की पत्नी की उसके प्रेमी ने गला रेत कर हत्या कर दी। कानपुर देहात के भाऊपुर मैथा के पास स्थित नाले में महिला का शव पड़ा मिला।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2022 19:06 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Police

कानपुर: कानपुर के पनकी रतनपुर कॉलोनी से पांच दिन पहले लापता हुई सीआरपीएफ जवान की पत्नी की उसके प्रेमी ने गला रेत कर हत्या कर दी। कानपुर देहात के भाऊपुर मैथा के पास स्थित नाले में महिला का शव पड़ा मिला। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीआरपीएफ जवान इंद्रपाल चुनाव ड्यूटी के लिए मैनपुरी गए थे, जबकि उनकी पत्नी गीता देवी घर पर थीं।

20 फरवरी को इंद्रपाल ने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन पर कॉल किया, लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया। किसी अनहोनी की आशंका होने पर उसने पनकी पुलिस को सूचना दी जो उसके घर पहुंची तो देखा कि पीड़िता घर पर नहीं है।

इंदरपाल 21 फरवरी को घर लौटा और थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच शुरू हुई और जब पुलिस ने महिला के मोबाइल का कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाला तो उसके फोन पर कानपुर देहात के रूरा जमालपुर इलाके के रहने वाले मुख्तार नाम के एक कार मैकेनिक का आखिरी कॉल आया था।

पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मुख्तार ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका गीता के साथ प्रेम प्रसंग था। वह इन दिनों परेशान था, क्योंकि गीता किसी और से बात करने लगी थी। मुख्तार उसे ड्राइव के लिए ले गया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया।

थाना प्रभारी अंजन कुमार ने भाऊपुर मैथा इलाके में नाले से शव बरामद किया। थाना प्रभारी के अनुसार यह भी पता चला कि कार में मुख्तार के अलावा दो अन्य लोग भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि अब हम दो अन्य सहयोगियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जिन्होंने गीता को खत्म करने में मुख्तार की मदद की थी।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement