Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी: पुलिस को भी नहीं बख्शा, पुलिस चौकी में घुस गए बदमाश, कर दी गोलीबारी, सिपाही को लगी गोली

यूपी के बरेली की एक पुलिस चौकी में बदमाश घुस गए। जब सिपाही ने टोका तो नशे में धु​त बदमाश ने गोली चला दी। गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया। अवैध हथियार से बदमाश ने गोलीबारी की।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: December 17, 2022 12:17 IST
पुलिस चौकी में गोलीबारी- India TV Hindi
Image Source : FILE पुलिस चौकी में गोलीबारी

यूपी: बरेली की एक पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने शुक्रवार रात गोलीबारी कर दी। इस घटना में एक सिपाही को गोली लगी है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, बरेली शहर के कैंट थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर नकटिया पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने वहां बैठे विशाल शर्मा नाम के सिपाही से एक उपनिरीक्षक के बारे में पूछा और फिर गोलीबारी की। इसमें विशाल को गोली लग गई।

सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर 

पुलिस के मुताबिक, सिपाही की हालत खतरे से बाहर है। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अखिलेश चौरसिया ने बताया कि पुलिस चौकी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मोटरसाइकिल पर बैठे बदमाशों की तस्वीर आई है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार रात नकटिया पुलिस चौकी पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए थे, जिनमें से एक युवक पुलिस चौकी में अंदर गया और वहां काम कर रहे सिपाही विशाल शर्मा से किसी उपनिरीक्षक के बारे में पूछा। 

नशे में था युवक, टोकने पर की गोलीबारी

एसएसपी के अनुसार, सिपाही ने जब नशे में धुत युवक को टोका, तो आरोपी ने अवैध हथियार से गोलीबारी की। अधिकारी ने बताया कि गोली चौकी में रखी लोहे की अलमारी में लगी और उससे टकराकर सिपाही की पीठ में जा लगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement