UP: रामपुर में दोबारा चालू होगी फैक्टरी, मुलाकात में बोले मोदी, युवाओं को मिलेगा फायदा

मशहूर उद्योगपति बीके मोदी उत्तर प्रदेश के रामपुर में नए प्लान के साथ उद्योग स्थापित करना चाहते हैं। इस पहल से निश्चित रूप से युवाओं को रोजगार मिलेगा।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Deepak Vyas Updated on: November 20, 2022 20:11 IST
BK Modi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BK Modi

मशहूर उद्योगपति बीके मोदी से रामपुर के बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने मुलाकात की। दरअसल, 20 नवंबर 2022 की दोपहर रामपुर और रामपुर के युवाओं के लिए तब बेहद ख़ास हो गई जब भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना मशहूर उद्योगपति बीके मोदी से मिलने पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना लगातार विकास और रोजगार के मुद्दे को लेकर जनता से वोट की गुहार कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बीके मोदी से मुलाकात करके अपने इरादों को साफ कर दिया है। 

दरअसल, बीके मोदी रामपुर में एक बार फिर एक नए प्लान के साथ नया उद्योग स्थापित करना चाहते हैं। इसी सिलसिले में आकाश सक्सेना ने बीके मोदी से मिलकर उनकी पूरी मदद करने का वादा किया है। करीब 1 घंटे की लंबी बातचीत के दौरान भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना बीके मोदी को रामपुर में नए उद्योग की स्थापित करने के लिए कई बार आग्रह करते दिखाई दिए। 

आकाश सक्सेना पहले भी पत्रकारों से बातचीत करते हुए कई बार यह साफ कर चुके है कि वो रामपुर के युवाओं को बेरोजगार नहीं देखना चाहते हैं। बता दें कि रामपुर सीट आजम खान की विधायकी रद्द होने के कारण रिक्त हुई है। 

इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। यहां भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशी के तौर पर आकाश सक्सेना को मैदान में उतारा है। वहीं सपा की सहयोगी राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष उस्मान बबलू ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आकाश सक्सेना (Akash Saxena) को अपना समर्थन देने की घोषणा की है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन